Breaking News

Welcome You

Wednesday 28 November 2012

शांति मार्च के साथ शेरघाटी में उठा बवाल शांत

दो दिनों पहले की इस घटना के बाद बुधवार को शेरघाटी का बाजार आधा खुला और आधा बंद रहा। जनजीवन को सामान्य बनाने के लिए बुधवार को शेरघाटी थाना परिसर से प्रशासनिक अधिकारियों, राजनीतिक कार्यकर्ताओं एवं शहर के दोनों समुदाय के लोगों ने संयुक्त रूप से शाति मार्च निकाला।

यह शांति मार्च शहर के नया बाजार, उतरवारी मुहल्ला, गोला बाजार,रमना, ऊर्दू बाजार, काजी मुहल्ला एवं हटिया होते हुए शहर के विभिन्न मुहल्लों से गुजरा एवं लोगों के बीच भाईचारे के साथ साथ मिलजुलकर रहने का संदेश देते हुए शाति स्थापित करने की अपील करते हुए निकला।

शांति मार्च के दौरान लोगों से अफवाह से बचने की सलाह दी गई। उधर दोपहर बाद प्रखंड कार्यालय शेरघाटी के सभाभवन में अनुमंडल के वरीय पदाधिकारियो की उपस्थिति में जनप्रतिनिधियों की एक बैठक मे पंचायत स्तर पर शाति बनाने की अपील की गई।

ज्ञातव्य है कि बुधवार की शाम हेमजापुर में उपद्रवियों ने एक दुकान को निशाना बनाया। लेकिन प्रशासन ने सूचना मिलते ही स्थिति पर काबू पा लिया। घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस के वरीय पदाधिकारियों ने मौका मुआयना कर उपद्रवियों के साथ सख्ती बरतने का आदेश दिया हैं। जिला मुख्यालय से भी अतिरिक्त पुलिस बल शेरघाटी भेजे जाने की सूचना है।

No comments:

Post a Comment